सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक महीना हो चुका है. ये कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंधा था. शादी के बाद से सोनाक्षी और जहीर सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आती हैं तो कभी भाई के शादी ने नाखुश होने की. इन सबके बीच सोनाक्षी अपने ससुराल में बहुत खुश हैं. उनकी सास और ससुर ने बताया है कि उनकी बहू कैसी है. वो सोनाक्षी की तारीफ करते हुए नहीं थके.

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी के सास-ससुर ने बताया है कि सोनाक्षी कैसी बहू है. उनका कहना है कि वो उनसे अच्छी बहू अपने बेटे के लिए नहीं मिल सकती थी. उन्होंने सोनाक्षी की खूब तारीफ की.

सोनाक्षी को कहा असली सोना
गलट्टा इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत की. इस इंटरव्यू में सोनाक्षी और जहीर के साथ उनके सास-ससुर भी थे. जहीर के मम्मी-पापा ने कहा- बस हम आपको बताना चाहते थे कि आपको अपनी बेटी के रूप में पाकर हम बहुत खुश हैं. आपको और जहीर को साथ में खुश देखकर अच्छा लगता है. आप दोनों को साथ में देखकर लगता है कि आप दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हो. आपका दिल असली सोना है. आपने हमे इतना प्यार और सम्मान दिया. जहीर के लिए इससे बेहतर किसी के बारे में हम सोच भी नहीं सकते थे. आप दोनों को आशीर्वाद.

सोनाक्षी हुई इमोशनल
सास-ससुर से तारीफ सुनकर सोनाक्षी सिन्हा इमोशनल हो गईं. बोलीं वो बहुत स्वीट हैं. इसके बाद जहीर का भी सीक्रेट खुल गया. उन्होंने इसकी प्लानिंग की थी.जहीर ने बताया कि वो पेपर और टेक्स पर लिख रहे थे तो मैंने कहा कि जो मन में आए वो बोलो ऐसे लिख क्यों रहे हो.

 बता दें सोनाक्षी और जहीर ने इंटीमेट वेडिंग की थी. उन्होंने दोपहर में कोर्ट मैरिज की थी. जिसमें कुछ खास दोस्त और फैमिली शामिल हुई थी. उसके बाद शाम को एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया था जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे.